वापसी और धनवापसी नीति
www.trybuy.in के माध्यम से ऑर्डर देकर आप नीचे दी गई शर्तों से सहमत हैं। हम यह सुनिश्चित करने के लिए इन नीतियों को निर्धारित करते हैं कि आप हमारी धनवापसी और वापसी के तरीकों और प्रक्रियाओं से पूरी तरह अवगत हैं। यदि आपका रिटर्न स्वीकार कर लिया जाता है, तो हम आपको एक वापसी शिपिंग लेबल भेजेंगे, साथ ही यह निर्देश भी देंगे कि आपका पैकेज कैसे और कहां भेजा जाए। पहले वापसी का अनुरोध किए बिना हमें वापस भेजे गए आइटम स्वीकार नहीं किए जाएंगे। 7. बहिष्करण कोई भी आदेश जो छूट पर, बिक्री पर, विशेष ऑफ़र पर या छूट के साथ खरीदा गया हो, वापस नहीं किया जा सकता है। हम अब भी छूट, बिक्री और विशेष ऑफ़र ऑर्डर पर एक्सचेंज और स्टोर क्रेडिट की अनुमति देते हैं। 8. रद्दीकरण विवरण के लिए हमारा शिपिंग नीति पृष्ठ देखें। ग्राहक सहायता हमें ईमेल करें: संस्थापक@trybuy.in कॉल करें: 8839310502 ऑपरेशन के घंटे: 08:00 - 17:00 व्यावसायिक पता: प्लॉट नंबर 11, ज्ञानोदय स्कूल के पास, राजुल सिटी, गढ़ा, जबलपुर, 482003, भारत
1. 7 दिन की वापसी नीति
हमारे पास 7 दिनों की वापसी नीति है, जिसका अर्थ है कि आपके पास वापसी का अनुरोध करने के लिए अपना आदेश प्राप्त करने के बाद 7 दिन का समय है। वापसी के लिए पात्र होने के लिए, आपका आइटम उसी स्थिति में होना चाहिए जो आपने इसे प्राप्त किया था, बिना पहना हुआ या अप्रयुक्त, टैग के साथ, और इसकी मूल पैकेजिंग में। आपको खरीद की रसीद या प्रमाण की भी आवश्यकता होगी।
2. वापसी प्रक्रिया
वापसी शुरू करने के लिए, आप हमसे Founder@trybuy.in पर संपर्क कर सकते हैं हमें कॉल करें 8839310502
3. क्षतिग्रस्त, गलत उत्पाद या मुद्दे
कृपया प्राप्त होने पर अपने आदेश का निरीक्षण करें और यदि आइटम खराब है, क्षतिग्रस्त है या यदि आपको गलत आइटम प्राप्त होता है तो तुरंत हमसे संपर्क करें ताकि हम समस्या का मूल्यांकन कर सकें और इसे ठीक करें।
अपना उत्पाद वापस करने के लिए, आपको हमारे मेल से संपर्क करना चाहिए।
आप कहां रहते हैं, इसके आधार पर इसमें समय लग सकता है। आपके एक्सचेंज किए गए उत्पाद के आप तक पहुंचने के लिए भिन्न हो सकते हैं।
4. EXCHANGES
हम केवल उन उत्पादों का आदान-प्रदान करते हैं जो क्षतिग्रस्त, गलत उत्पाद, गलत आकार या दोषपूर्ण हैं। अगर आपको किसी आइटम का आदान-प्रदान करने की आवश्यकता है, तो कृपया हमसे Founder@trybuy.in हमें 8839310502 पर कॉल करें
5 पर संपर्क करें। रीस्टॉकिंग शुल्क
हम रिटर्न पर कोई रीस्टॉकिंग शुल्क नहीं लेते हैं।
6. धनवापसी
एक बार जब हम आपका विवरण प्राप्त कर लेंगे और उसका निरीक्षण कर लेंगे, तो हम आपको सूचित करेंगे, और आपको बताएंगे कि धनवापसी स्वीकृत हुई थी या नहीं। स्वीकृत होने पर, आपको आपकी मूल भुगतान विधि पर स्वचालित रूप से धनवापसी कर दी जाएगी। कृपया याद रखें कि आपके बैंक या क्रेडिट कार्ड कंपनी को धनवापसी को संसाधित करने और पोस्ट करने में कुछ समय लग सकता है।